Entertainment

लखनऊ : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर फेंकी चप्पलें-हेलमेट

Share News
1 / 100

लखनऊ , लखनऊ वालों ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की तरफ जमकर चप्पल फेंकी. इतनी चप्पल फेंकी कि उनमें से करीब 8 तो स्टेज के सामने आकर गिरीं. एक ने तो हेलमेट भी दोनों की तरफ फेंक दिया. इसी खबर में लगे वीडियो में आप सारी चीजें देख भी सकते हैं. ये तो नहीं पता कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पर लखनऊ की जनता क्यों भड़की पर ये दोनों हीरो अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का प्रमोशन कर रहे थे. स्टेज पर खड़े थे. स्टंट कर रहे थे. कोई हवा में छलांग लगा रहा था तो टाइगर श्रॉफ ऊंचे खंभों से नीचे हवा में उतरे. हालत ये हो गई कि अक्षय कुमार को हाथ जोड़कर लोगों से कहना पड़ा…भैया शांत हो जाओ…शांति बनाए रखो. बताया जा रहा है टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार को आने में हुई देरी के कारण भीड़ बेकाबू हो गई थी.

कब हुई घटना?

वक्त था सोमवार शाम 4 बजे का. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए लखनऊ के घंटाघर पहुंचे थे. टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई थी. वो तो बाउंसर वहां थे, नहीं तो पक्का चप्पल स्टेज तक पहुंच जाती. हालांकि कुछ चप्पलें स्टेज के आगे गिरीं और कुछ भीड़ में पीछे रह गईं.

भीड़ का आक्रोश बढ़ते देख तुरंत अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को बचाने के लिए सिक्योरिटी गार्ड, पुलिस समेत उनकी सुरक्षा में लगे हुए सभी लोगों ने उनको घेर लिया और स्टेज के पीछे ले गए. यही नहीं बेकाबू भीड़ में से कुछ लोगों ने हेलमेट तक स्टेज पर फेंका जिससे लोग घायल होने से बच गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *