Crime News

वैलेंटाइन डे के दिन लड़की ने सरेआम उतारा आशिकी का भूत, 4 सकेंड में मारे 7 जूते

Share News
5 / 100

बलिया: बलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक लड़की युवक की पिटाई करते नजर आ रही है. वीडियो में लड़की काफी गुस्से में युवक के ऊपर दे दनादन जूती बरसाती नजर आ रही है. घटना को देखकर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ ने भी लड़के को जमकर पीटा. इस दौरान लड़का बार-बार छोड़े जाने का गुहार लगाता रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी.

जानकारी के मुताबिक, एक स्कूली बस आकर बांसडीह थाना कोतवाली के निकट रूकती है और यह लड़का बस में प्रवेश करता है. इसके बाद एक लड़की को बाहर निकाल कर पीटने लगता है. साथ ही लड़की के मोबाइल को छीन कर तोड़ देता है. फिर क्या था लड़की ने तुरंत अपनी जूती निकाली और लड़के की धुनाई शुरू कर दी. यही नहीं आसपास मौजूद लोगों ने भी लड़के की पिटाई कर दी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

लड़के की कुटाई का वीडियो वायरल
पैरों से चप्पलें निकालकर लड़कियों ने मजनू की जमकर हजामत बनाई. लड़की बीच चौराहे पर लड़के को जूती मारकर आशिकी का भूत उतारती नजर आ रही है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 30 सेकंड के इस वीडियो में 4 सेकंड में ही ये लड़की 7 बार जूती लड़के को जड़ देती है.

बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रभात कुमार ने बताया कि इन दोनों में फ्रेंडशिप थी. लड़के ने ही लड़की को मोबाइल खरीद करके दिया था. फ्रेंडशिप बहुत अच्छी चल रही थी. लेकिन कुछ दिनों से इन दोनों में अनबन हो गई थी. उसी को लेकर लड़के ने लड़की के मोबाइल को तोड़ दिया था. बाद में दोनों पक्षों को समझा बुझाकर इस शर्त पर सुलहनामा कराया गया की लड़की का टूटा हुआ मोबाइल लड़के के द्वारा बनवाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *