Crime News

इंदौर के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर oye indori पर रेप का केस

Share News

भोपाल. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रॉबिन जिंदल पर रेप का मामला दर्ज हुआ है. मामला एक युवती ने दर्ज कराया है, जो कि जिंदल के साथ लिव इन में रह रही थी. युवती इस बात से नाराज थी कि जिंदल ने उसे शादी का झांसा देकर सगाई दूसरी युवती से कर ली. रॉबिन सोशल मीडिया पर oye indori नाम से कॉमेडी वीडियो पोस्ट करते है.

एमआईजी थाने के एसआई सचिन आर्य ने बताया कि रॉबिन जिंदल पुत्र मिथिलेश अग्रवाल निवासी महालक्ष्मी नगर के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने के मामले में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक 35 साल की युवती से रॉबिन की जान-पहचान इंदौर में हुई थी. इसके बाद राबिन ने नेहरू नगर में उसे किराये का फ्लैट दिलाकर लिव इन में रखा. शादी करने का वादा करते हुए उससे कई बार संबंध बनाए. फिर शादी से मना कर दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

जाने-माने रील मेकर हैं रॉबिन, इंस्टा पर 74 लाख फॉलोअर
रॉबिन जाने-माने रील मेकर हैं. वह कॉमेडी वीडियो बनाकर पोस्ट करते हैं. रॉबिन के इंस्टाग्राम पर 74 लाख फॉलोअर हैं. इसके साथ ही youtube पर 80 लाख फॉलोअर हैं.

साथी इन्फ्लुएंसर से कुछ दिन पहले की सगाई
कुछ दिन पहले रॉबिन ने अपनी साथी इन्फ्लुएंसर से इंदौर के एक बड़े होटल के सगाई की थी. इसमें शहर और देश के कई सोशल मीडिया के लोग शामिल हुए. इसे रॉबिन ने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया था. वहीं, रेप केस की खबर पढ़ने के बाद कई फॉलोअर ने रॉबिन की क्लास लगा दी. उसके फॉलोअर रेप केस के बाद जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा पुलिस आपकी तलाश कर रही है, कहां छुप कर बैठे हो?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *