Dailynews

एसडीएम ने दुकानदार पर उठाया हाथ, की धक्का-मुक्की, दुकानदारों में आक्रोश

Share News
4 / 100

बलिया एक SDM को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने दुकानदार को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठा लिया। उससे धक्का-मुक्की की। अभद्रता की। यही नहीं, SDM का गुस्सा देखकर उनके साथ आए पुलिसवाले उसे खींचकर थाने ले जाने लगे। शोर-शराबा सुनकर भीड़ इकट्‌ठा हो गई। इसके बाद SDM वहां से चले गए। यह पूरी घटना दुकान में लगे हुए CCTV में कैद हो गई।

मामला सिकंदरपुर का है। यहां दीपक सोनी की ज्वेलरी की दुकान हैं। शुक्रवार को मार्केट बंद होती है। SDM रवि कुमार अचानक से साप्ताहिक बंदी की चेकिंग करने के लिए मार्केट में पहुंच गए। वहां उन्होंने देखा कि दीपक सोनी की दुकान खुली हुई है।

दुकान खुली देखकर SDM के साथ आए दो पुलिसवाले दीपक सोनी के पास पहुंच गए। उससे कहा कि साप्ताहिक बंदी के दिन दुकान खोल रही है। चलिए, थाने चलना होगा। दीपक ने आनाकानी की। यह देखकर दूर खड़े SDM रवि कुमार दौड़ते हुए आए।

उन्होंने दीपक सोनी को थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाया। दीपक ने एसडीएम का हाथ पकड़ लिया। काफी देर तक दोनों के बीच बहस हुई। एसडीएम ने धक्का-मुक्की की। हाथापाई जैसी नौबत आ गई। यह देखकर आसपास के दुकानदार भी आ गए। फिर SDM और उनकी टीम वहां से चली गईं।

इस पूरे मामले पर दुकानदार दीपक सोनी ने कहा, “पुलिसवालों ने मुझसे थाने जाने के लिए। मैंने मना किया तो वह बदतमीजी करने लगे। यह देखकर SDM रवि कुमार दौड़ते हुए आए। मुझे थप्पड़ मार दिया। मेरे साथ हाथापाई करने लगे। एसडीएम के साथ उनके दो सिपाही भी अंदर आ गए। मुझे जबरदस्ती थाने ले जाने की बात करने लगे। हल्ला देख जब सभी इकट्‌ठा हो गए तो SDM बोले-तुम बदतमीज हो।”

“साप्ताहिक बंदी के लिए दुकान बंद कराई जा रही थी। मेरा घर और दुकान और एक ही में हैं। शुक्रवार को बंद रहती है। इसलिए दुकान की सफाई कर रहा था। दुकान बंदी का मैं पालन करता हूं। मेरे दुकान का गेट खुला था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *