Latest

दनकौर-सिकंदराबाद रोड पर तेज रफ्तार दो ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत, 7 घायल

Share News
9 / 100

जेवर , दनकौर रेलवे स्टेशन से मंगलवार शाम एक ऑटो करीब 5 सवारियों को लेकर सिकंदराबाद के लिए जा रहा था। जब ऑटो दनकौर-सिकंदराबाद रोड पर चीती गांव के पास पहुंची। उसी दौरान सामने से सिकंदराबाद की तरफ से आ रहे एक अन्य ऑटो से जोरदार भिंडत हो गई।

इस हादसे में दोनों ऑटो में सवार 7 लोग घायल हो गए। बिलासपुर निवासी सलमान और 7 वर्ष का बच्चा शारिक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिनको मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रेटर नोएडा की अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि दनकौर- सिकंदराबाद रोड पर लोग तेज रफ्तार वाहन चलाते हैं। जिसकी वजह से पिछले करीब 2 महीने में तीन लोगों की मौत व 5 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। लेकिन स्थानीय पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है। जिसकी वजह से ही बेखौफ होकर वाहन दौड़ाते हैं। जिसके कारण ही हादसे हो रहे हैं।

मंगलवार की शाम भी हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ है। चश्मदीदों का कहना है कि दोनों ऑटो काफी ज्यादा तेज गति में थे। साथ ही एक ही साइड में दोनों आमने-सामने से भिड़ गए। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।

दनकौर पुलिस का कहना है कि आमने-सामने से दोनों ऑटो की जोरदार तरीके से भिड़ंत हुई है। इस संबंध में अभी पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर पुलिस मामले में जांच कर आगे की कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *