Crime News

Bulandshahar News : सोना खरीदने के बहाने दुकान में घुसे,10 सोने की अंगूठी लेकर हुए फरार

Share News
5 / 100

जहांगीराबाद में सर्राफ की दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंचे दो शातिर चोर करीब दो लाख रुपए के गहने चोरी कर फरार हो गए। सर्राफ को इसकी भनक बाद में लगी लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर करवाई की मांग की है। वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

जहांगीराबाद निवासी राजवीर की गांधी चौक पर सर्राफ की दुकान है। पीड़ित के पुत्र वीरेंद्र ने बताया कि उनके पिता राजवीर दुकान पर बैठे हुए थे. इसी दौरान दो युवक दुकान में पहुंचे और सोने का ओम दिखाने की बात कही। जिस पर उसके पिता राजवीर ने सोने का ओम दिखा दिया।

पॉलिथीन में सोने की 10 अंगूठी भी रखी हुई थी जिनकी कीमत करीब दो लाख रुपए थी। इस दौरान चोर अंगूठियो की पॉलिथीन को लेकर फरार हो गए। पीड़ित को इसकी भनक तब लगी जब अन्य ग्राहक अंगूठी देखने के लिए दुकान पर पहुंचे लेकिन पॉलिथीन नही मिली। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। बताया गया कि दोनों आरोपी कई अन्य सर्राफ की दुकानों पर भी पहुंचे थे। वही मामले में अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जहांगीराबाद रमाकांत पचौरी ने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। सर्राफ की दुकान में कैमरे लगे हुए हैं, तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *