Live News

बुलंदशहर : परीक्षा केंद्रों पर पहुंचे डीएम-एसएसपी, बायोमेट्रिक सत्यापन के बाद दिया प्रवेश

Share News
4 / 100

बुलंदशहर , उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा शनिवार को जनपद के विभिन्न कॉलेज में हुई। जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया। जनपद बुलन्दशहर के 24 केन्द्रों पर दो पालियों में परीक्षा समय क्रमशः प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक व अपराह्न 3 बजे से सायं 5 बजे तक परीक्षा हुई।

बुलंदशहर में आयोजित परीक्षा को सकुशल, शांतिपूर्ण ढंग से तथा सूचिता, पारदर्शिता से संपन्न कराने के लिए केंद्रों पर को गई व्यवस्था को परखने के लिए जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह, एसएसपी श्लोक कुमार ने एएस इंटर कॉलेज खुर्जा का स्थलीय निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं को देखा। परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों की तलाशी, बायोमेट्रिक सत्यापन करने के उपरांत ही प्रवेश कराया जाना पाया गया।

कक्ष में जाकर जिलाधिकारी, एसएसपी द्वारा अभ्यर्थियों से जानकारी लेते हुए उनका मनोबल भी बढ़ाया गया। निर्देशित किया गया कि परीक्षा को नकल विहीन संपन्न कराने के लिए कड़ी निगरानी रखी जाए। केंद्र पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है। निरीक्षण के समय उप जिलाधिकारी खुर्जा, तहसीलदार, स्टेटिक मजिस्ट्रेट, केंद्र व्यवस्थापक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *