Crime News

बुलंदशहर : गन्ना लदा ओवरलोड ट्रक कार पर पलटा

Share News

बुलंदशहर, नरसेना थाना क्षेत्र के गांव भड़काऊ में गन्ने से भर ओवरलोड ट्रक एक कार के ऊपर गिर गया। हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीणों में खलबली मच गई। मौके पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी। कड़ी मशक्कत करने के बाद भी करीब डेढ़ घंटे तक तीन लोग कार के अंदर फंसे रहे। वहीं जेसीबी बुला ट्रक को सीधा किया गया। इसके बाद तीनों को बाहर निकाला गया। हादसे में तीनों बाल-बाल बच गए।

गांव भड़काऊ निवासी पिंटू 28 वर्ष पुत्र बालमुकुंद अपने साथियों के साथ कार में सवार होकर किसी कार्य के चलते गांव से बाहर जा रहा था। नहर पटरी किनारे मार्ग पर गन्ने से भर ओवरलोड ट्रक उनकी कार के ऊपर गिर गया। ट्रक के पलटने के दौरान अन्य तीन वाहन चपेट में आ गए। गनीमत रही कोई हताहत नहीं हुआ।

सीओ भास्कर कुमार मिश्रा भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए। ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने के लिए ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू चलाया गया। पुलिस ने क्रेन के सहारे ट्रक को कार के ऊपर से हटाया। कई घंटे तक चली जद्दोजहद के बाद तीनों लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। सीओ ने बताया कि हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं है। ट्रक के नीचे दबे तीनों लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। तीनों को सीएचसी भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *