Crime News

ग्रेटर नोएडा पुलिस और रणदीप भाटी गैंग के सदस्य से मुठभेड़, पैर में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

Share News
4 / 100

गौतम बुद्ध नगर, ग्रेटर नोएडा की इकोटेक वन पुलिस और स्वाट टीम की रणदीप भाटी गैंग के बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है और वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

शुक्रवार को स्वाट टीम व थाना इकोटेक-1 पुलिस संयुक्त रूप से गोल चक्कर पर चेकिंग कर रही थी। तभी सामने से आ रही गाड़ी को रोकने का इशारा किया गया। जिसमें सवार व्यक्ति ने गाड़ी नहीं रोकी और सामने से दूसरी टीम को आते देख पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए गाड़ी से उतरकर सिरसा गोल चक्कर से डाढा गोलचक्कर जाने वाले सर्विस रोड पर भागने लगा।

पुलिस टीम की जवाबी कार्रवाई में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश की पहचान शासन द्वारा चिह्नित माफिया रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य मनोज उर्फ गुड्डू रिठौरी के रूप में हुई। घायल बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल, कारतूस व घटना में प्रयुक्त एक कार बरामद हुई है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है।

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मिया खान ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश के विरूद्ध पूर्व से गैंगस्टर, हत्या का प्रयास व रंगदारी मांगने जैसे संगीन मुकदमे दर्ज है। यह बदमाश रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य है। इसके आपराधिक इतिहास व अन्य मुकदमे की जानकारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *