News

जालौन : स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ रेप का प्रयास, गिरफ्तार

Share News
1 / 100

जालौन गुरुवार को स्कूल से लौट रही छात्रा को शौहदे ने रास्ते में पकड़ लिया और उसके साथ रेप करने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर वहां से निकल रहे राहगीर मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़कर पुलिस को सूचना दिए। जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर छात्रा की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी। घटना कुठौंद थाना क्षेत्र की है।

कुठौंद थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग छात्रा कुठौंद कस्बे में पढ़ाई करने के लिए आई थी। छुट्टी होने के बाद साइकिल से अपने घर लौट रही थी। दोपहर में छात्रा को अकेला देखकर दुकान पर रहने वाला शाहिद उर्फ लालू पुत्र इस्लाम ने छात्रा का पीछा किया और उसे सुनसान इलाके में देखकर पकड़ लिया और उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की। छात्रा के शोर मचाने की आवाज सुनकर वहां से निकलने वाले राहगीरों ने मौके पर पहुंचकर छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी शाहिद उर्फ लालू को पकड़ लिया। साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर छात्रा की शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। छात्रा ने बताया कि आरोपी काफी दिनों से परेशान कर रहा था।

छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज
माधौगढ़ सर्किल के क्षेत्राधिकारी शैलेंद्र वाजपेई ने बताया कि छात्रा द्वारा छेड़खानी की शिकायत की गई थी। जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *