Crime News

कानपुर : बहुमंजिला इमारत में आतिशबाजी से लगी भीषण आग

Share News
4 / 100

कानपुर (पवन गुप्ता), मूलगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक बहुमंजिला इमारत में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई. आग की ऊंची ऊंची लपटों को उठता देख पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गयी. आनन-फानन में राहगीरों ने आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम और पुलिस ने आग बुझाने का प्रयास किया. क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि आग आतिशबाजी की वजह से लगी है.

सोमवार की सुबह से ही पूरे देश में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर गजब का उत्साह और माहौल था. कानपुर भी सुबह से ही पूरे तरीके से राममय रंग में रंगा हुआ था. शहर में जगह-जगह पर प्रभु श्री राम की शोभायात्रा भी निकाली जा रही थी और पूजा पाठ भी किया जा रहा था. वहीं,लोग भी इस ऐतिहासिक दिन को भव्य तरीके से मनाने में लगे हुए थे. इसी बीच जब देर शाम शहर में लोगों को इस बात की जानकारी हुई कि मूलगंज थाना क्षेत्र के मेस्टन रोड स्तिथ एक बहुमंजिला इमारत में अज्ञात कारणों से आग लग गई है, तो हर कोई हैरान रह गया.

आग की सूचना के बाद पूरे इलाके में भी अफरा-तफरी मच गयी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस को दी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम के द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.

इस पूरे मामले में मुख्य अग्निशमन अधिकारी दीपक शर्मा ने बताया कि मूलगंज थाना क्षेत्र के मिष्ठान रोड स्थित एक स्पोर्ट्स शोरूम के चौथे माले में अज्ञात कारणों से आग लग गई थी. स्थानीय लोगों ने आग की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड की टीम के द्वारा आग पर काबू पा लिया गया है. फिलहाल अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *