Crime News

 खुर्जा: युवक की दिनदहाड़े हत्या, 12 बार चाकू मारे, गला काटा

Share News

खुर्जा, एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। युवक पर एक के बाद एक, करीब 12 बार चाकू से हमला किया गया। इससे उसका पेट फट गया और आंतें बाहर आ गईं। वहीं गले को बुरी तरह रेत दिया गया। मौके पर पहुंचे परिजन खून से लथपथ शव देखते ही बेहोश हो गए।

पूरा मामला नगर के मोहल्ला तरीनान का है। यहां सोमवार को दिन के करीब 3 बजे इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है।

मोहल्ले के लोगों के अनुसार, समीर 23 पुत्र सईद का मोहल्ला सराय अल्लू निवासी नवाब पुत्र हमीद से रुपए के लेनदेन को लेकर पिछले काफी समय से विवाद चल रहा था। सोमवार को दोनों पक्षों में इसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। मोहल्ले के लोगों के हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हो गया था।

मृतक के भाई अमर ने कहा, ”नवाब ने मेरे भाई को मारा है। उसका गला काट दिया है। उसके पेट में कई बार चाकू मारे हैं। उसकी आंतें तक बाहर आ गई है। नवाब 4 दिन पहले ही दिल्ली से आया है। आने के साथ ही उसने मेरे भाई समीर से मारपीट की थी। मैंने थाने में FIR करवाई थी। कुछ दो-तीन हजार रुपए को लेकर ही दोनों में विवाद चल रहा था।”

 मामले के बाद इलाके में पुलिस तैनात की गई है। हत्या आरोपी नवाब फरार है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही खून से सना चाकू बरामद कर लिया गया है। मामले में बताया जा रहा है कि समीर के पिता सैय्यद बर्तन बेचने का काम करते हैं। वहीं समीर कुल पांच भाई और एक बहन है। भाई का शव देखते ही बहन रोते-बिलखते बदहवास हो गई।

मामले में अभी पुलिस का आधिकारिक बयान नहीं आया है। मौके पर मौजूद अधिकारियों की मानें तो जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *