Live News

मुजफ्फरनगर : कांवड़ियों का हंगामा, होटल में घुसकर चालक को पीटा, जमकर बवाल

Share News

मुजफ्फरनगर के नेशनल हाइवे 58 पर रविवार रात कांवड़ियों ने जमकर बवाल काटा। यहां पर कांवड़ खंडित होने से गुस्साए कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ की है। कार पर चढ़कर की बवाल काटा। इस दौरान उन्होंने कांवड़ खंडित करके भाग रहे कार के ड्राइवर को भी होटल में पकड़कर पीटा। होटल में भी तोड़फोड़ की। साथ ही मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने जब रोकने का प्रयास किया तो, कांवड़ियों ने उन कुर्सियों से हमला किया। गुस्सा इतना था कि उन्होंने पुलिसवालों के सामने भी कार ड्राइवर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते रहे।

रविवार देर रात को दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर बढेडी चौराहे पर स्थित श्री लक्ष्मी फूड प्लाजा के सामने हरिद्वार से गंगाजल लेकर आ रहे कांवडियों ने एक स्विफ्ट कार को रुकवा लिया। कांवड खंडित कर भागने का आरोप लगाते हुए चालक को उतारकर मारपीट करने लगे।

ढाबे में घुसकर की मारपीट
चालक ने ढाबे में घुसकर जान बचाने का प्रयास किया। लेकिन कांवडियों ने उसे ढाबे में भी घेर लिया और मारपीट करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बचाने का प्रयास किया तो कांवडियों ने पुलिस के साथ भी धक्का मुक्की की। ढाबाकर्मियो के साथ भी मारपीट की।

पुलिसवालों पर कुर्सियां फेंकी
यहां पर होटल के अंदर कांवड़ियों ने कुर्सियां तोड़ीं और पुलिसवालों पर भी कुर्सियां फेंकी। कांवड़ियों ने लात घूंसों से युवक को पीटते रहे और बाहर खड़े कुछ लोग इसका वीडियो बनाते रहे। वहीं घटना की जानकारी होते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और फिर स्थिति संभाली।

कार को पुरी तरह से तोड़ डाला
गुस्साए कांवडियों ने कार को पुरी तरह से तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से घायल चालक को कांवडियों से बचाकर थाने भिजवाया। सूचना पाकर सीओ सदर राजू कुमार साव व इंस्पेक्टर रोजन्त त्यागी ने मौके पर पहुंचकर कर कांवडियों को शान्त कर रवाना किया। क्षतिग्रस्त कार को क्रेन के द्वारा थाने भिजवाया।

गाड़ी से टच हो गई थी कांवड़
सीओ सदर राजू राव ने बताया कि कांवड़ से गाड़ी से टच हो गई थी। इस पूरे घटनाक्रम को हम लोग देख रहे हैं और पता कर रहे हैं, हालांकि अभी सब कुछ ठीक है। कांवड़ खंडित नहीं हुई, कांवड़ियों को समझा बुझाकर शांत करके आगे भेजा गया। सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर पुलिस ने कब्जे में ली है और मामले की जांच कर रहें हैं।

एक युवक घायल
होटल संचालक ने बताया कि कुछ लोग यहां चाय पी रहे थे, इनकी गाड़ी पीछे कांवड़ को टच करके आई थी। यहां पर बैठे भोलों ने गाड़ी पकड़ी और जाम लगाया दिया, उन्होंने गाड़ी को ही नुकसान पहुंचाया। इसके बाद युवक से मारपीट की और एक युवक घायल हुआ है, जिसे अस्पताल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *