Crime News

संभल : किशोर ने 6 साल के मासूम को मार डाला

Share News
9 / 100

संभल मासूम बच्चे की एक किशोर ने ईंट से कुचलकर और धारदार हथियार हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़ पड़े। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक मासूम बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा है। लोगों की मानें तो मृतक और हत्यारे दोनों आपस में रिश्तेदार हैं और जमीनी विवाद है। मृतक बच्चे की मां दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने के लिए गई है।

पूरी घटना संभल की कोतवाली चंदौसी क्षेत्र के दुर्गा धाम कॉलोनी की है। उषा अपने 6 साल के बेटे कुंज के साथ अपने मायके में रहती थी। मां दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई थी। शुक्रवार की सुबह 6 बजे कॉलोनी में ही निर्माणाधीन सीवर के गड्ढे में कुंज (6) पुत्र राहुल की 16 वर्षीय किशोर ने ईंट से कुचलकर और धारदार हथियार से हत्या कर दी। सुबह-सुबह चीख-पुकार सुनकर लोग घरों से बाहर निकल आए और लोगों ने देखा तो सीवर के गड्ढे में कुंज का लहूलुहान हालत में पड़ा था।

लोगों ने पूछा तो 16 वर्षीय किशोर वहां से भागने लगा, फिर लोगों ने उसे पकड़ लिया। दुर्गा धाम कॉलोनी के लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली चंदौसी पुलिस ने मृतक मासूम बच्चों के शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस को हत्यारोपी किशोर गिरफ्तार है।

मासूम बच्चे की मौत होने के बाद उसके नाना नानी बदहाश हो गए। वहीं मृतक बच्चे की मां उषा दिल्ली में प्राइवेट नौकरी के संबंध में इंटरव्यू देने के लिए गई थी और मृतक अपने ननिहाल में अपने नाना-नानी के साथ रह रहा था। लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, हत्यारोपी किशोर मृतक मासूम बच्चे का रिश्ते में चचेरा मामा लगता है।

कालोनी निवासी अमन ने बताया कि चीख-पुकार सुनकर हम लोग बाहर आए तो फ्लैश के गड्ढे में 6 वर्षीय मासूम बच्चों के साथ 16 वर्षीय किशोर था, 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो चुकी थी। 16 वर्ष से किशोर वहां से भाग रहा था उसे हमने रोक लिया और पुलिस को सूचना दी।

सीओ चंदौसी डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि थाना चंदौसी क्षेत्र के दुर्गा धाम कॉलोनी में एक मासूम बच्चे की हत्या हुई है, सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *