Crime News

Sitapur : मां-पत्नी और 2 बेटियों की हथौड़े से हत्या, बेटे को छत से फेंका

Share News
5 / 100

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया. यहां एक युवक ने अपनी मां-पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर दी. युवक ने तीनों को हथौड़े से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद को भी मौत के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. घटना शनिवार तड़के 5 बजे की बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिवार के लोगों की हत्या का मामला यूपी के सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा थाना इलाके के बालामऊ गांव का है. घटना में 5 लोगों की हत्या की गई है, जिसमें एक बच्चे की ट्रामा सेंटर में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि शनिवार सुबर तकरीबन 5 बजे के आस पास युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया. उसने अपने परिवार को ही तबाह कर दिया. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबकि युवक ने अपनी बुजुर्ग मां और पत्नी पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार किये. इसके बाद अपनी दो बेटियों को भी नहीं बक्शा उनके ऊपर भी हथौड़े से हमला कर दिया. वह यहीं नहीं रुका उसने छोटे बेटे को घर की छत से नीचे फेंक दिया. जिससे सभी लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद युवक ने बंदूक से खुद को गोली मार ली. घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. इलाके के रहने वालों ने जब यह मंजर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस ने बताया कि एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है. इसमें एक युवक ने पहले अपने परिवार को 5 सदस्यों की हत्या कर दी. इसके बाद खुद भी जानलेवा कदम उठा लिया. पुलिस ने सभी मृतकों के शव बरामद कर लिये हैं. उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, मामले की जांच की जा रही है. अभी तक इस वारदात के पीछे की वजह नहीं पता चल पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *