Crime News

छात्रा से 6 लोगों ने किया गैंगरेप

Share News
9 / 100

शाहजहांपुर ”मेरे गांव के 6 लोग मेरी 15 साल की बेटी के साथ दो साल से गलत काम कर रहे थे। इन लोगों ने उसकी गंदी फोटो और वीडियो बना लिए थे। इस काम में दो सगे भाई, उनके पिता, एक लड़का और उसका बाप शामिल था। ये लोग धमकी देते थे कि वीडियो-फोटो वायरल कर देंगे। इसलिए मेरी बेटी चुप रही। वो गांव के दबंग लोग हैं। उन लोगों की वजह से मेरी बेटी ने स्कूल जाना बंद कर दिया।”

ऐसा शाहजहांपुर के मिर्जापुर थाने पहुंचे गैंगरेप पीड़िता के पिता का कहना है। यहां क्लास-9 में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। SP अशोक कुमार मीणा के निर्देश पर सभी आरोपियों को नामजद करते हुए FIR दर्ज की गई।

शुक्रवार को पहले लड़की अपने पिता के साथ SP ऑफिस पहुंची। यहां पिता ने बेटी के साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया। इसके बाद SP ने संबंधित थाने की पुलिस को निर्देश दिया कि FIR दर्ज की जाए। शनिवार को पीड़िता और उसका पिता मिर्जापुर थाने पहुंचे। यहां पिता ने तहरीर देते हुए बताया कि वह काम के सिलसिले में अधिकतर बाहर रहता है। उसकी पत्नी की तबीयत खराब रहती है। उनके 15 साल की बेटी और एक बेटा है। इसी बात का फायदा उठाकर मेरी बेटी के साथ गलत काम किया गया है।

पिता ने कहा, ”मेरे घर से नीरज का घर सटा हुआ है। नीरज और उसके रिश्तेदार पप्पू, गुड्डू, सत्यम, शिवम, अनुज ने मेरी बेटी के साथ गलत काम किया है। वो लोग बेटी को धमकाते हुए जब मन होता, उसका शोषण करते रहे।”

फेसबुक पर वायरल की फोटो
पिता ने पुलिस को बताया, ”नीरज और उसके रिश्तेदार मेरी बेटी से कहते थे कि अगर उसने मुंह खोला तो भाई की हत्या कर देंगे। उन लोगों ने बेटी की अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए थे। यह लोग इसी से उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।

उन्होंने कहा, ”मेरी बेटी ने मुझे 6 महीने पहले बताया था कि शिवम ने अपने साथ की एक गंदी फोटो सौरभ सिंह नाम की फेसबुक आईडी से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। इसके बाद गांव वालों ने भी फोटो देख ली। मैं उस समय थाने आने में शिकायत करने वाला था, लेकिन इन लोगों ने मेरे छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दी।”

कहते हैं, बेटी की शादी नहीं होने देंगे
पिता ने कहा, ”मेरे छोटे भाई ने मुझे बताया कि नीरज उनसे कह रहा था कि अगर किसी को यह बात बताई तो तुम्हारी बेटी की शादी कहीं नहीं होगी। हम किसी भी हालत में शादी नहीं होने देंगे। इसके बाद इन लोगों ने फिर से बेटी के साथ अत्याचार करना शुरू कर दिया।”

पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। सीओ जलालाबाद अजय राय ने बताया कि एसपी के आदेश पर FIR दर्ज की गई है। जांच-पड़ताल के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *