Dailynews

पुंछ में एयरफोर्स की गाड़ियों पर आतंकी हमला, फायरिंग में 5 लोग घायल

Share News
5 / 100

श्रीनगर. जम्मू के सुरनकोट में वायुसेना के गाड़ी पर आतंकी हमला होने की खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक इस हमले में 5 लोगों के घायल होने की खबर है. जिनमें 1 की हालत गंभीर है. हमले की जगह पर सेना पहुंच गई है. सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में भारी आतंकवादी गोलीबारी की चपेट में आने से भारतीय वायुसेना के 5 कर्मी घायल हो गए. वे दो गाड़ियों में यात्रा कर रहे थे. पिछले साल सेना पर सिलसिलेवार आतंकी हमलों का गवाह रहे इस इलाके में इस साल सशस्त्र बलों पर यह पहला बड़ा हमला है.

आतंकी हमले के बाद से इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भेजा गया है और आतंकवाद विरोधी अभियान जारी है. हमले के बाद की तस्वीरों में देखा गया कि फायरिंग की चपेट में आए वाहन की विंडस्क्रीन पर कम से कम एक दर्जन गोलियों के छेद दिखाई दिए. स्थानीय राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट ने इलाके में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. वाहनों को शाहसितार के पास सामान्य क्षेत्र में हवाई अड्डे के अंदर सुरक्षित कर दिया गया है. हमले में अभी तक किसी तरह के नुकसान या किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. घटना के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है. वायु सेना के काफिले पर शाम करीब 6:15 बजे उस समय हमला किया गया, जब वह सुरनकोट पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत सनई के बेकरबल मोहल्ले के पास जरौली से शास्तार की ओर जा रहा था. सूत्रों ने बताया कि जवान वायुसेना सुविधा केंद्र की ओर जा रहे थे तभी उन पर घात लगाकर हमला किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *