Uncategorized

सीएम अरविंद केजरीवाल के घर दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच की दस्‍तक

Share News

दिल्‍ली. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आने वाले दिनों में मुश्किलें ओर बढ़ने वाली हैं. दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज मुख्‍यमंत्री केरजीवाल के घर पहुंची. एक एसीपी के नेतृत्‍व में गठित टीम सीएम आवास पहुंची. न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक जांच टीम ने सीएम से कहा है कि वो विधायकों की खरीद-फरोख्‍त के अपने आरोपों के संबंध में सबूत मुहैया कराएं. अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है. 7 विधायकों को संपर्क किया गया, 21 को तोड़ने की प्लानिंग बीजेपी बना रही है.

जानकारी के मुताबिक पेश मामले में सीएम हाउस के साथ-साथ दिल्‍ली की मंत्री आतिशी के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची थी। सीएम केजरीवाल और आतिशी ने पुलिस का नोटिस नहीं लिया. बताया गया कि आतिशी और सीएम केजरीवाल घर पर मौजूद नहीं थे. नोटिस रिसीव नहीं किया गया. मंत्री आतिशी ने भी सीएम की तर्ज पर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के माध्‍यम से आरोप लगाया था कि बीजेपी आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए का ऑफर दे रही है. 7 विधायकों को तोड़ने की कोशिश की गई. हम सही वक्त आने पर एक ऑडियो क्लिप जारी करेंगे. सीएम पहले ही प्रवर्तन निदेशालय से जुड़े मामले में लगातार घिरते नजर आ रहे हैं. ईडी उन्‍हें पांच नोटिस भेज चुकी है लेकिन वो अबतक जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए हैं.

बता दें कि बीते दिनों दिल्‍ली बीजेपी के अध्‍यक्ष दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर से मिलने पहुंचे थे. उनके साथ राजधानी के सभी सांसद और पूर्व मंत्री हर्षवर्धन भी मौजूद थे. उन्‍होंने सीएम केजरीवाल द्वारा बीजेपी पर लगाए गए आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों की तुंरत एक एसआईटी बनाकर जांच करने की मांग की थी. माना जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की टीम इसी सिलसिले में तफ्तीश के लिए सीएम हाउस पहुंची है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *