Crime News

जौनपुर : भाजपा जिला मंत्री की दिनदहाड़े हत्या

Share News
4 / 100

जौनपुर : बदमाशों ने दिनदहाड़े भाजपा के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। गुरुवार को वह अपनी क्रेटा कार से जा रहे थे। कार्ड देने के बहाने बदमाशों ने उनकी गाड़ी रुकवाई। जब तक प्रमोद कुछ समझ पाते तब तक ताबड़तोड़ पर उन पर 7-8 राउंड फायर किए। 6 गोलियां प्रमोद को लगी। वह खून से लथपथ होकर कार में गिर गए।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस प्रमोद को नजदीकी अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। वारदात सिकरारा थाना क्षेत्र के बोधापुर गांव की है।

पुलिस को शक है कि बदमाशों ने रेकी करके हत्या की वारदात को अंजाम दिया। प्रमोद सुबह 10 बजे घर से अकेले ही कार लेकर निकले थे। जैसे ही वह रायबरेली-जौनपुर हाईवे पर पहुंचे। बाइक सवार 2 बदमाशों ने शादी का कार्ड दिखाकर रुकने का इशारा किया, जबकि तीसरा बदमाश दूर खड़ा रहा।

कार्ड देखकर प्रमोद ने कार रोक ली। उन्होंने शीशा नीचे करके बात करनी चाही। तभी दोनों बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। प्रमोद को 4 गोली पेट में और 1-1 गोली कंधे और जांघ में लगी है। वारदात के बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *