Crime News

बरेली : 22 साल की छात्रा बोली- भाई बैड टच करता है

Share News
7 / 100

‘बरेली, मेरा सौतेला भाई मेरे नाजुक अंगों को जबरदस्ती छूता है, किस करने की कोशिश करता है। जब मैं विरोध करती हूं तो मुझे बुरा तरह से पीटता है। मैंने कहा कि मम्मी से शिकायत करूंगा तो कहने लगा कि मैं तुझे बदनाम कर दूंगा, तू लड़कों के साथ घूमती है। भाई ने कहा कि मम्मी से बताया तो उनको भी जान से मार दूंगा। मेरा भाई ही ऐसी हरकतें करता है कि मुझे किसी को बताने में भी शर्म आती है। मेरी पहचान मीडिया में आएगी तो परिवार, पड़ोस और कॉलेज के लोग मुझे क्या कहेंगे।”

ये कहना है बरेली की रहने वाली 22 साल की एक छात्रा का। छात्रा ने कहा कि लड़की होना क्या गुनाह है? स्कूल कॉलेज में तो दूसरे लड़के देखते हैं। लेकिन हम तो अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है। पापा भी मम्मी का उत्पीड़न कर परेशान करते हैं। मम्मी सब कुछ चुपचाप सहन कर लेती है। लेकिन मेरे साथ तो भाई ही वह सब कुछ करने को तैयार है, जिससे बताया भी नहीं जा सकता। घर में बस हर समय भाई की गलत नजर रहती है। छात्रा ने कहा कि कमरे में अकेली दिखाई दूं तो कभी हाथ पकड़ लेता है तो कभी नाजुक अंगों को छूने लगता है।

छात्रा बरेली शहर के एक कॉलेज में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है। छात्रा का कहना है कि पिता का ठीकठाक काम है, पिता ने 2 शादी की हैं। जिसमें बड़ा भाई (सौतेला) पिछले एक साल से मुझे परेशान कर रहा है। भाई की शादी हो चुकी है, लेकिन उसके बाद भी वह मुझसे गलत काम करने के लिए दबाव बनाता है।

जब विराेध करती हूं तो मुझे पीटता है। साथ ही घर में सबसे कहता है कि यह लड़कों से बात करती है। बदनाम करने की धमकी देता है। इसका कई बार विरोध किया तो मम्मी को परेशान करता है। पिता से बताने की कोशिश की तो पापा उल्टा मम्मी को हो पीटने लगते हैं। डर के कारण मम्मी सब सहन कर लेती हैं।

पीड़ित छात्रा आगे बताती है कि सौतेला भाई जो उम्र में कई साल बड़ा है। उसकी गलत नीयत के बारे में जब मम्मी को बताया तो उन्होंने भाई का विरोध किया। जिसके बाद भाई मम्मी को भी डांटने लगा। जब बात पापा को पता चली तो उन्होंने मम्मी से कहा कि घर से निकल जाओ। पापा भी सौतेले भाई के साथ मिलकर मम्मी को मारते-पीटते हैं।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि एक दिन में अकेले थी, तभी सौतेला भाई आ गया। जिसके बाद वह मेरा हाथ पकड़कर अंदर कमरे की तरफ खींचने लगा। मैंने कहा कि मैं बालिग हूं, सब कुछ जानती हूं। भैया तुम यह क्या कर रहे हो, तो बोला कि इसमें कोई ऐतराज नहीं होना चाहिए।

पीड़िता ने बताया कि 2 महीने पहले भाई एक दिन मूवी दिखाने ले गया। दूसरी बहन भी साथ थी। तभी थियेटर में भाई ने अंधेरे का फायदा उठाकर मेरे नाजुक अंगों को छुआ। विरोध करने पर गलत तरह से हाथ पकड़ लिया और किस करने की कोशिश की। मैंने विरोध किया तो कहा कि तेरा गला दबा दूंगा।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि उसे जिस्म की भूख है, वह सारे दिन नाजुक अंगों और और मेरे शरीर को देखता रहता है। मैने कहा कि मैं यह सब कुछ नहीं सहन कर सकती। अब ज्यादा ही उसकी हरकत बढ़ने लगीं तो अपनी मां और बहन के हमने एसएसपी ऑफिस पर शिकायत करने पहुंचे थे। हालांकि देर हो जाने के कारण शिकायत दर्ज नहीं हुई।

छात्रा ने बताया कि भाई उससे उम्र में कई साल बड़ा है। जब भी अकेले देखता है अश्लील कमेंट करता है तो कभी घर से निकलवाने की धमकी देता है। छात्रा ने कहा कि मैं घर में कभी अकेले नहीं रह सकती हूं। चाहें दिन हो या रात वह मुझे देखते ही गंदी नजरों से घूरने लगता है। मुझे डर है कि वह मेरी बहन के साथ भी कहीं ऐसा ना करे। लेकिन मैं अपनी बहन के साथ ऐसा नहीं होने दूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *