Dailynews

खुर्जा : SSP के आदेश पर सिपाही पर FIR दर्ज, गिरफ्तारी के आदेश, इंस्पेक्टर और क्राइम इंस्पेक्टर का तबादला

Share News

खुर्जा कोतवाली में तैनात सिपाही पर एसएसपी श्लोक कुमार ने सीधे कार्रवाई करते हुए भ्रष्टाचार के एक मामले में एफआईआर दर्ज कराई, साथ हीखुर्जा कोतवाल और अतिरिक्त इंस्पेक्टर को भी चार्ज से हटाते हुए नए इंस्पेक्टर को खुर्जा कोतवाली का चार्ज सौंपा है। इससे पूर्व में भी एसएसपी ने भ्रष्ट सिपाहियो के खिलाफ कार्रवाई की थी।

एसएसपी बुलंदशहर श्लोक कुमार ने बताया कि जनता दिवस में मिली शिकायत के आधार पर खुर्जा कोतवाली में तैनात सिपाही राजकुमार के खिलाफ एक भ्रष्ट्राचार के मामले में जांच पड़ताल कराई गई। एसपी ने बताया कि खुर्जा नगर निवासी की महिला कुछ दिन पूर्व कहीं गायब हो गई थी जिसको पुलिस ने बरामद किया था। लापता महिला को बरामद करने की एवज में महिला के परिवार से उक्त सिपाही ने जबरन ₹25000 की वसूली की थी। जिसके बाद एसएसपी श्लोक कुमार ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी सिपाही राजकुमार के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज कराते हुए सस्पेंड कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

खुर्जा कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह और अतरिक्त इंस्पेक्टर इमाम जैदी की भी लापरवाही मानते हुए दोनो को खुर्जा कोतवाली से स्थांतरित करते हुए अजय कुमार को खुर्जा कोतवाली का चार्ज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *