Live News

खुर्जा : ‘मोहब्बत में धोखा देने की सजा सिर्फ मौत’, इसीलिए गर्दन काट दी

Share News
9 / 100

खुर्जा, मोहब्बत में धोखा दे दिया, धोखा देने की सजा एक ही है सिर्फ मौत। इसीलिए चाकू से उसकी गर्दन काट डाली। ढाई साल की मेरी कमाई खाई और दूसरे यार से फंस गई। मोहब्बत में धोखा दिया तो अपने को बर्दाश्त नहीं हुआ। ये फिल्मी डॉयलाग नहीं बल्कि प्रेमिका की हत्या करने वाले आरोपी अदनान उर्फ बिल्लू का कबूल नामा है।

अदनान ने बताया की संजय दत्त की फिल्म खलनायक देखकर वह बल्लू बना और उसका एनकाउंटर कर दिया, मेरा एनकाउंटर थोड़ी होगा। मैने तो एक मर्डर किया है। 10 मर्डर करूंगा तो मेरा भी एनकाउंटर हो जाएगा। दोस्ती में जो धोखा देगा मैं उसे भी मार दूंगा। मैं दोस्त को भी मार दूंगा। जितना भी बदला लेना है, मुझसे लें अगर मेरे घर वाले के ऊपर आंच भी आई तो बम से उड़ा दूंगा, सबको मार दूंगा। घर वालों पर अंगुली नहीं उठनी चाहिए। जिसने घर वालों पर अंगुली उठाई तो काट डालूंगा।

बुलंदशहर के खुर्जा के रहने वाले अदनान​​​​​​ की आसमां नाम की महिला से काफी समय से प्रेम प्रसंग था। कुछ दिन पहले अदनान को आसमां पर किसी और के साथ अफेयर का शक हुआ। इसके बाद उसने मंगलवार को आसमां को बुलाकर गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद शव कब्रिस्तान में फेंककर फरार हो गया।

महिला का लावरिस शव मंगलवार को खुर्जा के मोहल्ला खीरखानी कब्रिस्तान में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने महिला की शिनाख्त की और उसके नंबर का डिटेल निकाला तो अदनान से बात हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर अदनान को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। इसके बाद आरोपी ने प्रेमिका के मर्डर की बात कबूली।

आरोपी अदनान से पूछताछ के बाद पुलिस बुधवार को उसका मेडिकल कराने खुर्जा के सरकारी अस्पताल में लेकर गई। जहां आरोपी ने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रेमिका की हत्या करने की पूरी कहानी सुनाई। हंसते हुए बताया कि आसमा के धोखा देने पर उसने चाकू से गला रेतकर हत्या की है। प्यार-मोहब्बत में धोखा देने की सिर्फ एक ही सजा मौत हैं। उसने बताया की वह संजय दत्त का बड़ा फैन हैं। वह संजय दत्त की मूवी खलनायक देखकर बल्लू बलराम बना है।

सीओ वरुण कुमार ने बताया कि खुर्जा नगर में महिला का लावारिस शव मिला था। महिला का लावारिस शव मिलने से इलाके के लोगों में हडकंप मच गया था। शव मिलने की सूचना से इलाके के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। जिसके बाद लोगो ने खुर्जा कोतवाली पुलिस को सूचना देकर बुलाया। सूचना मिलने पर मौका ए वारदात पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर वारदात का खुलासा किया और आरोपी प्रेमी अदनान को आल-कत्ल संग गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *