Crime News

बदमाश के साथ पुलिस का LIVE एनकाउंटर, पुलिसकर्मियों पर की फायरिंग, घिरने लगा तो खुद की कनपटी पर पिस्टल तानी

Share News
4 / 100

मेरठ पुलिस और बदमाश के बीच लाइव मुठभेड़ का वीडियो सामने आया है। पुलिसवाले बदमाश को पकड़ने गए थे। पुलिसवालों को देखते ही उसने दोनों हाथ से हवाई फायरिंग शुरू कर दी। मगर, पुलिस वालों ने उसे घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने कनपटी पर पिस्टल सटा ली। कहा- खुद को गोली मार लूंगा, नहीं तो जल्द से जल्द बंटी नाम के पुलिसवाले को बुलाओ।

10 मिनट बाद बंटी आया। बंटी को देखते ही बदमाश ने उसे पकड़ लिया। फिर दोनों में धक्का-मुक्की हुई। इसी बीच फिल्मी स्टाइल में एक पुलिसकर्मी भीड़ से दौड़कर निकला और उसने बदमाश को धक्का दे दिया। इससे वह गिर गया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के करम अली मोहल्ले का है।

घटना का जो वीडियो सामने आया है। उसमें दिख रहा है कि 50 पुलिसवाले बदमाश को घेरकर खड़े है। आस-पास भारी संख्या में भीड़ है। बदमाश और पुलिसकर्मी एक दूसरे का कॉलर पकड़े हैं। दोनों धक्का-मुक्की हो रही है। बदमाश पुलिस कर्मी से बार-बार कह रहा है कि तुम्हें आज गोली मार दूंगा। इसके साथ ही बदमाश एक साथ से फायरिंग भी कर रहा है।

बदमाश का नाम राशिद है। उस पर चोरी, हत्या समेत कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस उसे कई दिनों से तलाश रही थी। शनिवार सुबह सर्विलांस से पुलिस को बदमाश को लोकेशन मिली। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे पकड़ने के लिए पहुंचे। बदमाश के एक हाथ में पिस्टल, तो दूसरे हाथ में तमंचा था। पुलिस वालों को देखते ही बदमाश दोनों हाथों से हवाई फायरिंग करते हुए भागने लगा।

मगर पुलिस वालों ने उसे घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाश ने कनपटी पर तमंचा सटा लिया। कहा- मैंने खुद को गोली मार लूंगा। यह देखकर पुलिसवाले पीछे हट गए। इसके बाद वहां पर काफी भीड़ लग गई।

सूचना पर SP सिटी आयुष विक्रम सिंह, SP क्राइम अमित कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। फिर बदमाश ने पुलिस कर्मियों से मांग रखी। कहा-सिपाही बंटी बुलाओ नहीं, तो खुद को गोली मार लूंगा।

इसके बाद उसने फिर से कनपटी पर पिस्टल सटा ली। बोला कि 10 तक गिनती गिन रहा हूं। तब तक बंटी नहीं आया, तो मैं खुद को उड़ा लूंगा। इसके बाद उसने 10 तक गिनती शुरू की। तभी पुलिसकर्मी बंटी आ गया। बंटी को देखते ही बदमाश ने उसका गिरहबान पकड़ लिया। इसके बाद बंटी ने बदमाश से तमंचा छीन लिया।

फिर दोनों ने एक दूसरे का गिरहबान पकड़ लिया। काफी देर तक दोनों में हाथापाई होती रही। इसके बाद बदमाश ने बंटी के सिर पर पिस्टल सटा दी। कहने लगा कि आज तुम्हें गोली मार दूंगा। हालांकि, इसी बीच एक पुलिसकर्मी भीड़ से दौड़ते हुए निकाला। उसने बदमाश को धक्का दे दिया। इससे वह गिर गया। गिरने के बाद पुलिस वालों उसे पकड़ लिया। फिर पुलिस उसे थाने ले गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *