Live News

बुलन्दशहर के अनूपशहर में सर्राफ की दुकान में चोरी करने आए चोरों का LIVE-VIDEO

Share News
4 / 100

बुलन्दशहर , अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के गांव हरिद्वारपुर में चोरी करने आए चोरों का लाइव वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो लोग शटर तोड़कर दुकान में घुसे। उसके बाद दुकान में लगे लाकर को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। अज्ञात चोरों ने पड़ोस में स्थित किराने की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए करीब चौदह हजार रुपये की नगदी पर हाथ साफ किया है।

विधायक डिबाई सीपीसिंह ने भी मौके पर पहुंच वारदात की जानकारी कर पुलिस को प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिये हैं। पीड़ित किराना दुकानदार रवि ने बताया कि चोर शटर तोड़कर दुकान में घुसे और गल्ले का ताला तोड़ उसमें रखे करीब चौदह पंद्रह हजार रुपये की नगदी ले जाने में कामयाब रहे हैं। जबकि पड़ोस में स्थित सराफ राजेश कुमार की दुकान का शटर तोड़ कर चले गये हैं। पीड़ित ने कोतवाली में वारदात की तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

सर्राफ की दुकान में चोरी करने आए चोरों की वारदात का लाइव वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अज्ञात चोर दुकान का शटर तोड़कर दुकान में अंदर घुसते हैं। इसके पश्चात दुकान में रखे लाकर को खोलने का प्रयास करते हैं किंतु लॉकर खोलने में असफल होने पर वह वापस लौट जाते हैं। कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *