Crime News

मुरादाबाद : तंत्र मंत्र कर महिला-बच्चों के साथ दुष्कर्म,  संगीन आरोप

Share News

मुरादाबाद में एक मौलवी पर पड़ोस के लोगों ने तंत्र मंत्र कर महिला-बच्चों के साथ दुष्कर्म करने के संगीन आरोप लगाए हैं। मोहल्ले के लोगों ने इस बात की शिकायत एसएसपी से की है। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

मामला पाकबड़ा के एक मोहल्ले का है। यहां एक मौलवी के ऊपर मोहल्ले के लोगों ने तंत्र मंत्र विद्या के द्वारा मोहल्ले में धार्मिक उन्माद फैलाने एवं महिलाओं के साथ योन शोषण करने का आरोप लगाया है। शिकायत करने वालों का कहना है कि विरोध करने पर तांत्रिक उनके साथ गाली गलौज करता है।

पाकबड़ा के नगर पंचायत चेयरमैन मोहम्मद याकूब ने बताया कि वार्ड 15 में बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज के पास रहने वाले लोगों ने उनसे शिकायत की है। इन लोगों का कहना है कि उनके मोहल्ले में रहने वाला एक मौलवी तंत्र तंत्र करके महिलाओं, बच्चों और सीधे सादे लोगों को तंत्र मंत्र करके अपने झांसे में लेता है। इसके बाद उनके साथ गंदी हरकतें करता है।

कई बार मोहल्ले वालों ने तांत्रिक का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। चेयरमैन मोहम्मद याकूब ने मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपा है। वहीं एसएसपी ने तांत्रिक की शिकायत को सज्ञान में लेते हुए,पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *