Dailynews

बुलन्दशहर के चोला शूटिंग रेज में पीएम मोदी की जनसभा कल, सुरक्षा व्यवस्था सख्त

Share News
4 / 100

बुलंदशहर चोला थाना क्षेत्र स्थित नवादा गांव में पीएम मोदी की प्रस्तावित जनरैली से पूर्व सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पीएम की जनसभा की तैयारी को परखने के लिए आज जिला बुलंदशहर पहुंचे है। सीएम के आने से पहले अफसर सभी तैयारियां को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं। इस दौरान अफसरों में औचक निरीक्षण का भी डर बना हुआ है।

लोकसभा चुनावों से पूर्व जिला बुलंदशहर के चोला थाना क्षेत्र के नवादा गांव में प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित जन रैली से पूर्व बुधवार देर शाम को सूबे के यशस्वी सीएम योगी आदित्यनाथ अपने हेलीकॉप्टर से आए। इस दौरान सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से जुड़ी सभी तैयारियों की बारीकी से निरीक्षण करेंगे। इसके अलावा सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगो से मोदी जी को सुनने के लिए अधिक से अधिक संख्या में आने की अपील की है। गौरतलब है कि पीएम मोदी 25 तारीख को नवादा गांव स्थत जनसभा को संबंधित करेंगे और लोकसभा चुनावों की पहली रैली से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे।

इस दौरान देशभर से भाजपा नेता कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिला बुलंदशहर पहुंचेंगे। पीएम मोदी की जनसभा में पांच लाख से अधिक लोगों के आने का अनुमान है। इस दौरान सुरक्षा के मद्देनजर जनसभा में आने वाले रूट को छोड़कर बाकी अन्य सभी वाहनों को बैन कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *