Hindi News LIVE

पुलिस ने नाबालिग को पीटा…फिर घसीटकर गाड़ी में डाला, मानसिक विक्षिप्त से अमानवीय व्यवहार

Share News

झांसी में पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग को पुलिस ने सरेआम बुरी तरह पीटा और फिर घसीटकर गाड़ी में डाल लिया। पुलिसकर्मी यही नहीं रुके। वे नाबालिग को पकड़कर थाने ले गए।

किसी ग्रामीण ने पुलिस की इस हरकत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जो अब झांसी में चर्चा का विषय बना हुआ है। पूरा मामला शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के कंडौर गांव का है। वीडियो के बाद पुलिस अफसरों ने जांच बैठाई है। पीड़ित की उम्र महज 15 साल बताई जा रही है।

घटना को लेकर 1 मिनट 07 सेकेंड का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें नजर आ रहा है कि एक लड़का घर की लगभग 10 फीट ऊंची बाउंड्री पर चढ़ा है। नीचे पुलिसकर्मी उसे उतारने की कोशिश कर रहा है। पुलिसकर्मी को दूर भगाकर लड़का बाउंड्री से नीचे कूद गया और हाथों में पत्थर उठा लेता है।

तब पुलिस उसको बातों में फंसा लेती है। पीछे से एक पुलिसकर्मी दौड़कर जाता है और झपट़्टा मारकर उसे पकड़ लेता है। तभी साथी पुलिसकर्मी भी आ जाते हैं। मारपीट कर उसे नीचे गिरा लेते हैं। इसके बाद मारपीट कर उसे घसीटते हुए पुलिस वैन तक ले जाते हैं। फिर उठाकर गाड़ी में डाल लेते हैं। एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि कंडौर गांव का एक मामला सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान में आया है। इसमें पीआरवी कर्मियों द्वारा मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़के को पीटा जा रहा है।

वह गांव के लोगों को पत्थर मार रहा था। सूचना पर पीआरवी मौके पर पहुंची। पकड़ने के लिए पुलिसकर्मियों को बलप्रयोग करना पड़ा। इस पूरे मामले की जांच करवाई जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *