Dailynews

संदेशखाली बवाल: एक और गैंगरेप से दहला पश्चिम बंगाल

Share News
4 / 100

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के कथित रेप और उत्पीड़न के मामले पर हंगामा बरपा हुआ है. इस बीच खबर है कि कल एक और महिला ने गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है. यानी दो महिलाओं ने अब तक मामला दर्ज कराया है. इस बीच बंगाल DGP राजीव कुमार ने संदेशखाली का दौरा किया है.

शाहजहां को लेकर पूछे गए सवाल पर डीजीपी ने कहा कि जिन्होंने भी कानून तोड़ा है सभी गिरफ्तार होंगे. बता दें कि संदेशखाली लगातार सुर्खियों में है और आरोप हैं कि यहां टीएमसी नेताओं द्वारा किसानों-गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया गया है और महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है. BJP  टीएमसी नेता शाहजहां समेत सभी आरोपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग कर रही है.

संदेशखाली मामले में आरोप है कि यहां महिलाओं के खिलाफ जितने भी अपराध हुए हैं, उन सबको TMC नेताओं ने अंजाम दिया है और इन सबका सरगना शाहजहां शेख है, जिसके पीछे ED पड़ी हुई है. शाहजहां शेख वही है, जिसने रेड के दौरान ईडी की टीम पर जानलेवा हमला करवाया था. इस बीच राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने उन खबरों को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार और राज्य के पुलिस प्रमुख को नोटिस भेजा है, जिनमें संदेशखालि में जारी हिंसा के कारण ‘मानवाधिकारों के लगातार उल्लंघन’ का आरोप लगाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *