Live News

संकल्प-2024 विजन डॉक्यूमेंट का विमोचन भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने किया

Share News
5 / 100

नोएडा, रॉयल हैबिडेट सेंटर, ग्रेटर नोएडा संकल्प-2024 विजन डॉक्यूमेंट का विमोचन मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी ने किया। इसमें दादरी, जेवर, खुर्जा, सिकंदराबाद एवं नोएडा से हजारों की संख्या में जनता ने भाग लिया। यह विजन डॉक्यूमेंट भाजपा प्रवक्ता ने लोकसभा क्षेत्र में आने वाले गांवों के भ्रमण से ज्ञात हुई समस्याओं के समाधान के रूप में दिया। कार्यक्रम को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया और गोपाल कृष्ण अग्रवाल के जनकल्याण के कार्यों के लिए किए संघर्षों को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से प्रसारित किया गया।


गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में केंद्र सरकार ने भारत को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित किया है और 2047 तक विश्व गुरु बनाने का संकल्प किया गया।
अनुच्छेद-370 को खत्म करना, जी-20 की सफल अध्यक्षता, कोविड महामारी का कुशल प्रबंधन, आर्थिक सुधारों पर दृढ़ संकल्प, डिजिटल क्रांति का तीव्र गति से प्रसार, अयोध्या राम मंदिर निर्माण का ऐतिहासिक क्षण और महिला सशक्तीकरण की सफल पहल ये कुछ ऐसे कदम हैं जो राष्ट्र को नई ऊंचाइयों तक ले जा रहे हैं और एक नए भारत का उदय हो रहा है।


मज़बूत इच्छाशक्ति के साथ काम करने के लिये प्रतिबद्ध गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि पीएम मोदी के विजन के अनुरूप गौतमबुद्ध नगर की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिये यहां मज़बूत इच्छाशक्ति के साथ हम काम करने के लिये प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने बताया कि इस दृष्टि पत्र में युवाओं के लिए ओपन जिम, होम बायर्स, आरडब्ल्यूए की समस्या का निवारण, किसानों के मुआवजे सहित क्षेत्र की समस्याओं का समाधान दिया गया है। उन्होंने गौतमबुद्ध नगर को सिलिकॉन वैली की तर्ज पर विकसित करने के बारे में भी इस संकल्प पत्र में बताया।


इस अवसर पर जिला बुलंदशहर के जिला उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी एवं खुर्जा के पूर्व अध्यक्ष राजीव बंसल जी, एडवोकेट नवीन कुमार गुप्ता पूर्व पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष युवा मोर्चा, खुर्जा नगर कोषाध्यक्ष डीसी गुप्ता, खुर्जा नगर मंत्री ललित मोदी, खुर्जा नगर पालिका परिषद के सभासद गोलू माहौर, संजय सैनी, चंदू सैनी, हरीश कुमार, खुर्जा नगर कार्यकारिणी सदस्य सत्य माहौर,अर्जुन माहौर, पवन माहौर, खुर्जा सेक्टर संयोजक पवन गौतम, खुर्जा बूथ अध्यक्ष अभिषेक गिरी, खुर्जा अग्रवाल समाज समिति के संरक्षक राकेश बंसल, अध्यक्ष पीयूष अग्रवाल, सचिव दीपक गर्ग आड़ती, उपसचिव संजीव तायल, नमो सेवा केंद्र खुर्जा के संयोजक शुभम गुप्ता आदि ने संकल्प पत्र को समर्थन देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प से सिद्धि का आह्वान का समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *