Crime News

सुलतानपुर: जेल में हिस्ट्रीशीटर की मौत, 9 केस थे दर्ज, भाई बोला- 4 दिन पहले एकदम ठीक थे

Share News
10 / 100

सुलतानपुर में जिला कारागार में सोमवार को एक हिस्ट्रीशीटर की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार बुखार होने पर बंदी को राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया है। शव को पीएम के लिए भेजकर पुलिस ने परिवार को सूचना दी है। मृतक पर 9 केस मोतिगरपुर थाने में दर्ज हैं।

मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के बढ़ौनाडीह (भटपुरवा) निवासी शुभम वर्मा (28) पुत्र छोटेलाल वर्मा मारपीट के एक मामले में फरवरी माह से जेल में बंद चल रहा था। सोमवार को उसका स्वास्थ्य गड़बड़ हुआ। जेल प्रशासन उसे लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचा जहां उसकी मौत हो गई।

डॉक्टर को दिखाने गई थी मां
जेल प्रशासन ने मृतक की मां शोभावती को सूचना दी है। वो अपने छोटे पुत्र शिवम के साथ डॉक्टर को दिखाने गई हुई थी। सूचना पाते ही वो बदहवास हो गई और अस्पताल पहुंची है। मृतक का पिता सूरत में प्राइवेट गाड़ी चलाता है।

मृतक के भाई शिवम वर्मा ने बताया कि 29 मई को हम भाई से मिलकर आए थे वो एकदम स्वस्थ थे। आज हमें जेल से फोन आया कि उनकी तबियत खराब है जिला अस्पताल आइए। यहां पहुंचे तो सिपाही ने बताया कि उनकी मौत हो गई है। भाई ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें (भाई) कुछ हुआ नहीं था। जेल प्रशासन विपक्षी से मिलकर ऐसा किया है। सीएमएस डॉ. एसके गोयल ने बताया कि कैदी शुभम को जेल से ब्रॉड डेड लाया गया था। शव मोर्चरी में रखवाया गया है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर डॉक्टरों का पैनल वीडियोग्राफी के साथ पीएम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *