Live News

अनूपशहर : आग का गोला बनी कार, फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया काबू

Share News
9 / 100

अनूपशहर में अहार कोतवाली के सिद्ध बाबा मंदिर पर जा रहे श्रद्धालु की कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस औक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। उनके पहुंचने से पूर्व ही गाड़ी पूरी तरह जल चुकी थी।

गौतमबुद्ध नगर के थाना दादरी क्षेत्र के गांव खेड़ी निवासी मतन सिंह पुत्र अतराज सिंह अपनी पत्नी प्रियंका, पुत्री राशि 10 , पुत्र दक्ष 8 को लेकर रविवार को क्षेत्र में स्थापित सिद्धबाबा पर मनोकामना पूर्ण होने पर प्रसाद चढ़ाने के लिए घर से निकले थे।थाना अहार क्षेत्र के गांव सफीनगर पहुंचने पर मतन सिंह अपनी मौसी के यहां कुछ देर के लिए रूक गए। वहां उनकी मौसी रमेश देवी, ममता देवी को साथ लेकर चल दिए। वहां करीब आधा किलो मीटर चलने के बाद कार के बोनट से धुंआ निकलने लगा। धुंआ को देखते ही कार को बंद कर दिया और पत्नी और बच्चों सहित मौसी को कार से बाहर निकाला।

देखते ही देखते कार में आग लग गई और उसने विकराल रूप ले किया। मतन सिंह घटना स्थल से कुछ दूरी पर आम के बाग में परिजनों को लेकर पहुंचे। वहां से 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर घटना स्थल पर पुलिस और फायर ब्रिगेड पहुंच गई। जिसने आग को बुझाया और तब तक कार पूरी जल चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *