Crime News

UP : धार्मिक स्थल के अंदर अश्लील हरकत करते पकड़े गए कपल

Share News
9 / 100

शाहजहांपुर में एक धार्मिक स्थल के अंदर युवक और युवती को अश्लील हरकतें करते पकड़ लिया गया। इस दौरान युवक ने रौब दिखाने की कोशिश की। वीडियो वायरल होने के बाद सुनाई दे रहा है कि युवक पर पुजारी के ऊपर हाथ उठाने का आरोप लग रहा है। वीडियो में युवती भी दिखाई दे रही है।

जो पिट रहे युवक को बचाने की गुहार लगा रही है। हालांकि इस दौरान मंदिर के आसपास रहने वाले कुछ लोग युवक को घेरे हुए हैं। पुजारी पर हाथ उठाने का आरोप लगाकर उसको थप्पड़ मार रहे हैं। वीडियो दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। सोमवार को वीडियो सामने के बाद थाना प्रभारी ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

दोनों को अश्लील हरकतें करते देख लिया

थाना सिंधौली क्षेत्र के एक धार्मिक स्थल के अंदर एक युवक और युवती दर्शन करने गए थे। वहां ज्यादा चहल पहल नहीं होने के कारण दोनों एकांत में आकर अश्लील हरकतें करने लगे। मंदिर के पुजारी ने दोनों को अश्लील हरकतें करते देख लिया।

उसके बाद उन्होंने आसपास मौजूद कई लोगों को मौके पर बुला लिया। उसके बाद तमाम लोगों ने युवक और युवती को घेर लिया। 28 सेकंड के वायरल वीडियो में दिखाई और सुनाई दे रहा है कि युवक को थप्पड़ मारने वाले लोग आरोप लगा रहे कि, तुमने पुजारी पर हाथ कैसे उठा दिया।

युवती के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं

इससे लग रहा है कि पुजारी द्वारा रोक टोक करने पर उसके ऊपर युवक ने हाथ उठाया था। इसी आरोप को बार बार लगाकर लोग युवक को थप्पड़ मार रहे हैं। साथ ही वीडियो में दिख रही युवती युवकों को बचाने की गुहार लगा रही है। लेकिन युवक को पीटने वाले लोग वीडियो में युवती के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो दो से तीन दिन पुराना है। इस घटना के बाद किसी पक्ष ने थाने में तहरीर नहीं दी है। वायरल वीडियो सामने के बाद थाना प्रभारी ने जांच कर कार्रवाई करने की बात की है। फिलहाल दैनिक भास्कर वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *