Crime News

UP : लड़की ने बीच चौराहे लगाई स्कूटी, कार वाले को उतारकर जड़ने लगी थप्पड़

Share News
4 / 100

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की एक कार ड्राइवर को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ती दिखाई दे रही है. यह घटना रात की बताई जा रही है. ऐसे में बीच सड़क पर चल रहे हाईवोल्टेज ड्रामे को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

वायरल वीडियो यूपी के आजमगढ़ जिले के नगर कोतवाली थाना इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में घंटाघर चौराहे पर लड़की ने कार ड्राइवर को रोका और उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना लगभग रात 10 बजे के आसपास की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक हेलमेट लगाए हुए एक लड़की सिविल लाइन घंटाघर पर स्कूटी से पहुंची हुई थी. जहां उसकी स्कूटी से कार टच हो गई थी.

लड़की को स्कूटी से कार टच हो जाने इतना नागवार गुजरा कि उसने युवक की जमकर पिटाई कर दी. उसने कार चालक को उतारा और उसे खूब डांट लगाई. इसी दौरान वह भड़क गई और उसे थप्पड़ भी जड़ दिए. जबकि वीडियो में कार चालक अपनी गलती ना होने की बात कहता नजर आ रहा है. इसके बावजूद भी लड़की उसे थप्पड़ मारे जा रही है.

वीडियो में लड़की युवक को पीटते हुए अपशब्द कहती नजर आ रही है. आखिर में युवक ने कहा कि ‘हमारी गलती हो गई बस..’ यह वीडियो किसी व्यक्ति ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से थाने में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *