Live News

बुलंदशहर : सरिया से भरी ट्रॉली में बैठे थे पति-पत्नी, अचानक सरिया फिसलने से दोनों नीचे दबे, दंपती की मौत

Share News
4 / 100

बुलंदशहर , डिबाई क्षेत्र के धरमपुर रोड पर बृहस्पतिवार शाम करीब छह बजे एक सड़क दुर्घटना में दंपती की मौत हो गई। दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली में लदी सरिया पर बैठे थे। अचानक सरिया नीचे फिसलने लगी। दोनों उसके नीचे दब गए, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दानपुर ब्लांक के गांव बरैना निवासी बनवारी अपनी पत्नी के साथ सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली में बैठकर अपने गांव जा रहे थे। धरमपुर रोड़ पर गांव उदयपुर के नजदीक अचानक सरिया फिसलने लगी और सरियों के ऊपर बैठे बनवारी सिंह अपनी पत्नी बबीता देवी के साथ सरियों के नीचे दब गये। आस पास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद पति पत्नी को सरिया हटाकर निकाला और डिबाई सामुदायिक स्वास्थ्य केद्र लेकर आए, यहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

जैसे ही हादसे की सूचना क्षेत्रीय विधायक चन्द्र पाल सिंह और दानपुर ब्लांक प्रमुख आनंद लोधी को मिली, वह तुरंत अस्पताल पहुंचे और मृतकों के परिजनों को जानकारी दी। मृतक अपने पीछे परिवार में दो बेटियों और तीन बेटों को छोड़ा है, जो कि अविवाहित हैं। इस दर्दनाक हादसे से परिवार पूरी तरह बिखर चुका है। पति-पत्नी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। जनप्रतिनिधियों ने परिवार को सांत्वना देकर सरकारी मदद का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *