Uncategorized

ED Raids: दिल्ली में ED का सुबह-सुबह एक्शन, अरविंद केजरीवाल के PA समेत AAP नेताओं के घर पर रेड

Share News

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में मंगलवार को सुबह-सुबह ईडी का बड़ा एक्शन देखने को मिला है. ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव और आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों के परिसरों पर छापा मारा है. खुद आम आदमी पार्टी ने यह दावा किया है कि उनके नेताओं के घर पर सुबह से ही ईडी की रेड जारी है.

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि ईडी ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर पर भी छापेमारी की है. बता दें कि आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले ईडी का यह एक्शन दिखा है. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने 10 बजे बड़ा खुलासा करने का दावा किया है.

सूत्रों की मानें तो ईडी की टीम 10 से ज्यादा ठिकानों पर सर्च ऑपरेशन की कार्रवाई कर रही है. मुख्यमंत्री केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के घर पर भी छापेमारी जारी है. साथ ही जल बोर्ड के पूर्व मेंबर रहे शलभ कुमार के घर पर भी तलाशी अभियान जारी है. बताया गया कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली में आम आदमी पार्टी और उससे जुड़े नेताओं के घर पर ईडी का एक्शन जारी है.

ईडी एक्शन पर किसने क्या कहा
शिवसेना उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या हो रही है. सरकार के खिलाफ बोलने पर ईडी को पीछे छोड़ दिया जाता है. ईडी भाजपा की एक्सटेंडेड शाखा है. आरएसएस के बाद भाजपा किसी को मानती है तो वो ED है. वहीं, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि चुनाव सामने है और मोदी जी की पार्टी हरने वाली है. ई़डी-सीबीआई को काम पर लगा दिया है. लेकिन न कांग्रेस डरने वाली है और न हरने वाली है. हम डट कर मुकाबला करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *