Live News

सिकंदराबाद के गांव भटौना में जयंत चौधरी की जनसभा का आयोजन, अब जब लोकदल और भाजपा एक हो गए हैं…

Share News
4 / 100

सिकंदराबाद, विधानसभा क्षेत्र के गांव भटौना में जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में जयंत चौधरी के मंच पर पहुंचते ही चौधरी चरण सिंह अमर रहें के नारों से गूंजने लगा। पूरा पांडाल साथ ही दगड़े वाले बाबा की भी लगी जयजयकार। उमस भरी गर्मी भी लोग जयंत चौधरी को सुनने के लिए बेताब नज़र आये । मंच पर बड़ी माला के साथ जयंत चौधरी, गौतम बुद्धनगर प्रत्याशी डॉ महेश,विधायक लक्ष्मीराज का स्वागत किया गया।

जयंत बोले यहां में अपने गांव मे आया हूँ।अपने लोगों के बीच आया हूँ। अब जब लोकदल और भाजपा एक हो गए हैं। तो यहां से भाजपा के प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा को भारी बहुमत से जिताएं।बसपा छोड़कर लोकदल में आये मलूक नागर ने भी मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने की अपील की। कार्यक्रम में डॉ महेश शर्मा ने सबसे हाथ जोड़कर की अपील। साथ ही विधायक लक्ष्मीराज सिंह ने भी डॉ महेश को वोट देकर मोदी को मजबूत करने की कही बात।

इस मौके पर कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष विकास चौहान,खुर्जा विधायक मीनाक्षी सिंह सुंदरपाल सिंह तेवतिया,सुरेश शर्मा सासंद प्रतिनिधि,हरीश चंद्र भाटी, जिला पंचायत अध्यक्ष अंतुल तेवतिया, हरेन्द्र पंवार, अजित दोला,दीपक दुलहरा प आशीष उपाध्याय सहित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *