News

विधायक अमित कुमार यादव ने परबता में किया पीसीसी पथ निर्माण का शिलान्यास

Share News
1 / 100

बरकट्ठा प्रखंड क्षेत्र के ग्राम परबता में माननीय विधायक श्री अमित कुमार यादव जी ने विधायक मद से स्वीकृत विष्णु मंदिर से छठ घाट तक लगभग साठ लाख की लागत से बनने वाले पीसीसी पथ निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। साथ ही बरकट्ठा परियोजना बालिका उच्च विद्यालय में उन्नयन हेतु विविध कार्य का शिलान्यास किया गया। वही कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर विधायक का ग्रामीणों एवं उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षकों ने फूल माला पहनाकर व पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक अमित कुमार यादव जी ने पूजा-अर्चना कर एवं नारियल फोड़कर भूमि पूजन किया।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व विद्यालय का चाहारदीवारी गिर गया था, जिसकी सूचना विधायक अमित कुमार यादव जी को दिया गया। जिसके उपरांत विधायक ने विद्यालय पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। शिलान्यास के दौरान विधायक ने कहा कि विद्यालय से जुड़ी समस्याओं को दूर करने का हरसंभव प्रयास करूंगा। ताकि ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को विद्यालय में कोई परेशानी ना हो और बच्चे अच्छे वातावरण में मन-लगाकर पढ़ाई कर सके।
इसके साथ ही परबता गांव में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक ने कहा कि मैं घोषणा में नहीं काम पर विश्वास रखता हूं। आज तक मैंने जो वादा किया हूं, उसे पूरा किया हूं। पीसीसी पथ का निर्माण हो जाने से बरसात के दिनों में बच्चों को विद्यालय आने-जाने में कोई परेशानी नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *