Dailynews

सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है सीमा, बोली- होली के बाद आएगी खुशखबरी

Share News
12 / 100

नोएडा, पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का कहना है कि वह प्रेग्नेंट है। सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है। हालांकि अभी यह नहीं बताया कि बच्चा किस महीने में पैदा होने वाला है। हालांकि यह जरूर कहा कि मेरे ससुर ने हाथ देखकर बताया है कि लड़का होगा।

सीमा फिलहाल अपने पति सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे में रह रही है। साल 2023 में सीमा और सचिन की लव स्टोरी छाई रही थी। अब 2024 शुरू होते ही सचिन और सीमा हैदर के घर से खुशखबरी आई है।

q? encoding=UTF8&ASIN=B0CP9N3DPT&Format= SL160 &ID=AsinImage&MarketPlace=IN&ServiceVersion=20070822&WS=1&tag=google09b3 21&language=en INir?t=google09b3 21&language=en IN&l=li2&o=31&a=B0CP9N3DPT

जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी
सीमा हैदर ने एक न्यूज चैनल से बताया, ”2023 भी बहुत खुशियां लेकर आया। मैं मानती हूं, थोड़ा-बहुत दुख हुआ। सचिन का बर्थडे भी नजदीक आ रहा है। अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए।” जब उससे पूछा गया कि होली के पहले या बाद? इस पर सीमा ने कहा कि होली के पहले नहीं हो सकता, लेकिन हां जल्द ही खुशखबरी सुनने को मिलेगी। सीमा ने कहा कि बिल्कुल खुशियां आएंगी। मिठाई भी आपको खिलाएंगे।”

बता दें कि सीमा का सचिन के घर में अलग कमरा बन गया है। ये पूरे घर में सबसे शानदार है। कमरे की एक दीवार पर राधा-कृष्ण की फोटो लगी है। दूसरी दीवार पर एडवोकेट एपी सिंह, PM मोदी और UP के CM योगी आदित्यनाथ की फोटो है। अलमारियों में क्रॉकरी, मूर्तियां और सीमा के गहने रखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *