Latest

बिल्किस बानो मामले की सजा बरकरार रखने का सुप्रीम कोर्ट का फैसला बहुत स्वागत योग्य है : जत्थेदार करनैल सिंह पीर मुहम्मद

Share News
1 / 100

हरचोवाल/कादियां (गगनदीप सिंह रियाड़) सरकार वास्तव में ईशनिंदा करने वालों का पक्ष ले रही है। ईशनिंदा करने वालों को न्याय की उम्मीद दिखाकर वोट लेने वाले भगवंत मान ने सबसे पहले डेरा के एक वकील को पंजाब का एडवोकेट जनरल बनाकर पंजाब को धोखा दिया। ये विचार शिरोमणि अकाली मुख्य प्रवक्ता, ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन के संरक्षक अध्यक्ष श्री करनैल सिंह पीर मुहम्मद ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए व्यक्त किये।


ईशनिंदा का मामला पंजाब के लिए बेहद गंभीर और अहम है, पंजाब इस धोखे को कभी माफ नहीं करेगा. बिलकिस बानो गैंग रेप केस के 11 आरोपियों को सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोबारा जेल भेजने का श्री करनैल सिंह पीर मुहम्मद का फैसला स्वागतयोग्य है। गुजरात में 2002 में मुसलमानों के नरसंहार, बिलकिस बानो सामूहिक बलात्कार मामले में 11 दोषियों को समय से पहले रिहा करने के राज्य सरकार के फैसले को पलटते हुए सुप्रीम कोर्ट ने आज उन्हें वापस जेल भेजने का फैसला सुनाया। पीर मुहम्मद ने कहा कि यह फैसला न सिर्फ पीड़ित महिला को न्याय देता है बल्कि नारी सम्मान के पक्ष में एक मजबूत आवाज है. श्रीोमणि अकाली दल के महासचिव एवं प्रवक्ता श्री करनैल सिंह पीर मुहम्मद ने कहा कि
सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने आरोपियों को दो हफ्ते के भीतर जेल अधिकारियों के सामने पेश होने को कहा है.

श्री करनैल सिंह पीर मुहम्मद ने कहा कि गुजरात में गोधरा कांड के बाद मुसलमानों पर हुए हमलों के दौरान गुस्साई भीड़ ने बिलकिस बानो के परिवार के 17 सदस्यों में से 7 को मार डाला, 6 लापता हो गए, जिनका आज तक पता नहीं चला है.

इस मौके पर गगनदीप सिंह रियाड़ के अलावा ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन के वरिष्ठ नेता परमिंदर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *