TOP STORIES

सड़क पर कार साफ करने आए बच्‍चे, देखकर इतना भावुक हुआ शख्‍स

Share News

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी कहान‍ियां आ जाती हैं,जो हमें भावुक कर देती हैं. प्रेरित करती हैं. ऐसी ही कहानी इन दिनों इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रही है. एक शख्‍स अपनी कार से जा रहा था. रास्‍ते में रेड लाइट पर रुका तभी बच्‍चों एक झुंड कार की खिड़की साफ करने के इरादे से उसके पास आया. ताकि उन्‍हें कुछ पैसे मिल सके. लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह आदमी उन्हें एक आलीशान होटल में ले जाएगा और डिनर कराएगा. शख्स का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो को कवलजीत सिंह (kawalchhabra) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ में कैप्शन लिखा, ट्रैफिक लाइट पर फंसा था, वहां 5 स्‍टार होटल के नीचे कुछ बच्‍चे कारों की सफाई कर रहे थे ताकि उन्‍हें भोजन मिल सके. सिर्फ पैसे देने के बजाय, मैंने उन्हें अपनी कार में बिठाया और साथ ले गए. जैसे ही हम वहां पहुंचे, उनकी आंखें चौड़ी हो गईं. क्‍योंकि डिनर करने के लिए हम उसी 5 स्‍टार होटल में गए थे. बच्‍चों की आंखों से यह पल देखना अद्भुत था.

कवलजीत ने आगे ल‍िखा, एक साथ बैठे हुए, उनकी खुशी वास्तविक थी, और यह मुझे छू गई. उन्हें फैंसी भोजन का आनंद लेते देखना दिल को छू लेने वाला था. वे मुझे सैकड़ों बार धन्यवाद देते रहे, और इसने पूरे अनुभव को गहराई से भावनात्मक बना दिया. मैं ऐसा कर पाया, यह महसूस करना मेरे ल‍िए हृदयस्पर्शी था. जीवन की सुंदरता केवल व्यक्तिगत जीत में नहीं बल्कि दूसरों के लिए सपने साझा करने और उन्हें साकार करने में भी है. वीडियो में अप देख सकते हैं कि कवजीत सिंह बच्चों को अपनी कार में ले जाते हैं और एक होटल में उनका स्वागत करते हैं. बच्‍चे 5 स्‍टार होटल में खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो को 4 दिन पहले शेयर किया गया था. अब तक इसे 50 म‍िल‍ियन व्‍यूज मिल चुके हैं. लाखों लोगों ने कमेंट किया और खुशी का इजहार किया. कई लोग तो वीडियो देखकर भावुक हो गए. एक ने ल‍िखा, बिग सेल्‍यूट ब्रदर, दूसरे ने कमेंट किया- बच्‍चों के साथ आपको भी भगवान लंबी उम्र दे. आपका स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा रहे. ग्रेट वर्क. तीसरे ने प्रतिक्रिया दी, धन्‍यवाद इन बच्‍चों का दिन शानदार बनाने के लिए. निश्च‍ित रूप से आप एक भले आदमी लगते हैं. हर किसी को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *