Uncategorized

लक्षद्वीप से पीएम मोदी ने शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर जमकर शेयर

Share News

दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 के शुरुआती दिनों में तमिलनाडु, केरल के साथ-साथ लक्षद्वीप का भी दौरा किया. इस दौरान पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में मौजूद बीच पर फुर्सत के कुछ पल गुजारे. साथ ही उन्होंने स्नोरकेलिंग भी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रही हैं. भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक हैंडल से अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें शेयर की गईं. वहीं बीजेपी और पीएम मोदी के समर्थकों ने भी इन तस्वीरों को शेयर किया. इसके बाद गूगल पर लक्षद्वीप को लेकर सर्चिंग की बाढ़ सी आ गई.

लक्षद्वीप के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए भारत ने जिन शब्दों से सबसे अधिक लक्षद्वीप के बारे में जानने की कोशिश उनमें ‘Lakshadweep island’, ‘Andaman’, ‘Lakshadweep Flight’, ‘Lakshadweep airport’ और ‘Kochi to lakshadweep’ शामिल थे. बुधवार को, जब प्रधान मंत्री मोदी आईलैंड पर थे. तब भारत के लोग गूगल पर नई ट्रैवल डेस्टिनेशन की खोज में थे. बुधवार को ‘लक्षद्वीप’ भारत में गूगल पर नौवां सबसे ज्यादा खोजा जाने वाला शब्द था. उस दिन 50,000 से अधिक सर्चिंग हुई.

बता दें कि पीएम मोदी कोच्चि-लक्षद्वीप द्वीपसमूह सबमरीन ऑप्टिकल फाइबर कनेक्शन का उद्घाटन करने और कई विकासात्मक परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करने के लिए 2 और 3 जनवरी को लक्षद्वीप में थे. अपने प्रवास के दौरान, उन्होंने आईलैंड की सुंदरता का आनंद लिया और यात्रियों से इसे देखने का आग्रह किया. इसे लक्षद्वीप के टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए पीएम मोदी का एक बड़ा कदम माना जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *