Live News

सुल्तानपुर : भाजपा विधायक व नपा अध्यक्ष जूते पहनकर कर डाली पूजा-अर्चना

Share News
4 / 100

सुल्तानपुर भाजपा विधायक विनोद सिंह और नपा अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल ने गुरुवार को सनातन धर्म की संस्कृति को तार-तार कर दिया। दरअसल, इन नेताओं ने अलहदादपुर में कूड़ा डंपिंग स्थल के भूमिपूजन के अवसर पर पैर से जूता निकाले बिना ही पूजा-अर्चना कर डाला। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों जनप्रतिनिधियों के गैर जिम्मेदाराना कदम पर लोग सवाल कर रहे क्या यही बीजेपी के संस्कार हैं।

नगर क्षेत्र के सौरमऊ स्थित अलहदादपुर में कूड़ा डंपिंग स्थल बनाया जा रहा है। लोगों को गंदगी से निजात देने के लिए कूड़े का यहां निस्तारण किया जाएगा। करीब तीन करोड़ रुपये से यहां खर्च किए जा रहे हैं।

सेग्रीकेशन मशीन के लिए किया भूमि पूजन
इसी क्रम में आज भाजपा विधायक विनोद सिंह व नगर पालिकाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल भूमि पूजन में पहुंचे थे। जहां कूड़ा डंपिंग स्थल पर विधायक विनोद सिंह ने नगर पालिका चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल के साथ कूड़ा निस्तारण के लिए लगाई जा रही सेग्रीकेशन मशीन के लिए भूमि पूजन किया।

जूता पहन कर नेताओं ने फोड़े
जनप्रतिनिधियों ने पूजा पाठ के कार्यक्रम में जूता उतारना मुनासिब नहीं समझा। सनातन धर्म की बात करने वाले नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल और विधायक विनोद सिंह दोनों ही इस मामले में कटघरे में खड़े हो गए हैं। हद तो तब हो गई जब नारियल भी जूता पहन कर नेताओं ने फोड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *