Dailynews

गधे पर बैठकर वोट मांग रहे नेताजी, देखने के लिए जुट रही भीड़

Share News
4 / 100

गोपालगंज. लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा, नेताओं का प्रचार-प्रसार जोर पकड़ता जा रहा है. गोपालगंज में एक ऐसे निर्दलीय प्रत्याशी हैं, जो अपना जनसंपर्क गदहे पर बैठकर कर रहे हैं. लोगों के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं. गदहे पर सवार होकर नामांकन भी किया था.

कुचायकोट प्रखंड के के शामपुर गांव के रहने वाले पूर्व जिला पार्षद सत्येंद्र बैठा तीसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन के दिन गधे के साथ जुलूस निकाला और उसपर सवार होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे थे. वहीं, अब गदहे पर ही सवार होकर घूम रहे हैं.

शुक्रवार को जिला मुख्यालय के मौनिया चौक पर नेताजी गधा पर सवार होकर जब पहुंचे, तो लोगों के बीच चर्चा का विषय हो गये. सत्येंद्र बैठा ने कहा, चुनाव जीतकर सांसद चुने जाने के बाद जनप्रतिनिधि दिल्ली चले जाते हैं. अपने जिले का कोई विकास नहीं करते हैं. वोट लेकर जनता को मूर्ख और गधा समझ लेते हैं. इसलिए गधे के साथ प्रचार कर आईना दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गोपालगंज में पिछले तीन दशक से कोई विकास कार्य नहीं हुआ. डीजल-पेट्रोल की भी महंगाई है.

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए खर्च कहां से आयेगा, इसलिए गधे की सवारी कर प्रचार कर रहे हैं और जनसंपर्क कर लोगों से वोट मांग रहे हैं. बता दें कि गोपालगंज में लोकसभा का चुनाव छठे चरण में 25 मई को है. यहां एनडीए से प्रत्याशी जेडीयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन, महागठबंधन से प्रत्याशी वीआइपी के प्रेमनाथ चंचल पासवान, एआइएमआइएम से दीनानाथ मांझी, बसपा से संजीत राम समेत कुल 11 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *